Business News

हेंगली पेट्रोकेमिकल ने इनविस्ता की पी8 पीटीए टेक्नालॉजी के उपयोग से अपनी चौथी पीटीए लाइन की शुरुआत की घोषणा की

Business Wire India

इनविस्ता के टेक्नालॉजी और लाइसेंसिंग समूह, इनविस्ता परफॉर्मेंस टेक्नालॉजिज (आईपीटी) और हेंगली पेट्रोकेमिकल (डैलियन) कंपनी लिमिटेड (हेंगली) ने एक सफल स्टार्टअप की घोषणा की है। यह हेंगली का चौथा पूरीफायड टेरेफटैलिक एसिड (पीटीए) लाइन है। यह 2.5 मिलियन टन प्रति वर्ष क्षमता का प्लांट है जो चैनेजिंग आईलैंड, डैलियन शहर, लायनिंग प्रांत में है। यह इनविस्ता की पी8 पीटीए टेक्नालॉजी का उपयोग करती है और इसमें वैरीएबल कॉस्ट, पूंजी की उत्पादकता, ऊर्जा का उपयोग, पानी का उपयोग, उत्सर्जन बनाना और फुटप्रिंट उद्योग में अग्रणी है। यह 08 जनवरी 2020 को ऑनलाइन हुई। चूंकि इसके नतीजे में सभी पक्षों के संयुक्त प्रयास का नतीजा समाहित है इसलिए इस परियोजना का शिड्यूल अन्य पीटीए परियजनाओं के मुकाबले छोटा है। मार्च 2018 में परियोजना की शुरुआत के सिर्फ 22 महीने बाद स्टार्ट अप है।
 
चौथी पीटीए लाइन जैसी एक पांचवीं पीटीए लाइन इस समय निर्माणाधीन है और उम्मीद की जाती है कि यह 2020 के मध्य तक स्टार्ट अप हो जाएगा। हेंगली उसी स्थल पर तीन और पीटीए लाइन का परिचालन करती है। प्रत्येक की क्षमता 2.2 मिलियन टन्स प्रति वर्ष हैं। इनमें इनविस्ता की पी7 पीटीए टेक्नालॉजी का उपयोग किया जाता है। इससे हेंगली की साइट दुनिया भर में पीटीए की सबसे बड़ी साइट हो जाती है।    
 
आईपीटी के प्रेसिडेंट, माइक पिकेन्स, ने कहा, “सफल स्टार्ट अप के लिए मैं हेंगली को बधाई देता हूं। यह उपलब्धि हेंगली और इनविस्ता के लिए एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि की तरह है। यह हमें 30 मिलियन टन से ऊपर के सफल पीटीए स्टार्टअप की श्रेणी में पहुंचा देता है। मैं हेंगली और इनविस्ता की कमिशनिंग टीम के मिले-जुड़े प्रयासों का प्रशंसक हूं। हेंगली की चौथी लाइन की सफल शुरुआत से वैश्विक पीटीए बाजार में इनविस्ता की क्षमता का पता चलता है।”
 
इनविस्ता की उद्योग में अग्रणी पीटीए टेक्नालॉजी और इसमें पी8 टेक्नालॉजी का इसका नवीनतम रूपांतर शामिल है, आईपीटी से एक लाइसेंस पैकेज के रूप में लिया जा सकता है अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया आईपीटी के वेबसाइट www.ipt.invista.com. पर आइए।
 
इनविस्ता के बारे में :
 
आपके कार्पेट में फाइबर से लेकर आपकी गाड़ी में प्लास्टिक तक, इनविस्ता की प्रतिबद्धता निरंतर सुधार की है। इसका नतीजा यह हुआ है कि इसके कर्मचारियों ने दुनिया के कुछ सबसे टिकाऊ और विविधतापूर्ण पॉलीमर तथा फाइबर का विकास किया है। 2004 से कोच इंडस्ट्रीज की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायिका इनविस्ता नायलॉन 6,6 के लिए स्वामित्व वाले अवयव और जाने-पहचाने ब्रांड बाजार में पेश करती है। इनमें स्टेनमास्टर®, कोरडुरा® और एनट्रॉन शामिल है। इनविस्ता खास किस्म के रासायनिक इंटरमीडिएट तथा प्रोसेस टेक्नालॉजी पेश करती है। विस्तृत तस्वीर INVISTA.com. पर देखिए।
 
हेंगली समूह के बारे में :
 
हेंगली समूह एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है जिसके पास कारोबारों की विविधता है : पेट्रोकेमिकल उन्नत पॉलिएस्टर सामग्री, टेक्सटाइल्स, ट्रेडिंग, फाइनेंस और थर्मल पावर। 2018 में हेंगली का कुल राजस्व 371.7 बिलियन था फॉरच्यून ग्लोबल 500 में रैंकिंग नंबर 181 थी। हेंगली का पीटीए प्लांट दुनिया भर में सबसे बड़ा है और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन वाला फाइबर टेक्सटाइल उत्पादन आधार है।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20200121006208/en/
 
संपर्क :
शेली झांग
इनविस्ता
+8621 6389 9202
Shelley.Zhang@INVISTA.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।